Breaking News

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकी और जवानों के बीच मुठभेड़ के दौरान 7 नागरिकों की मौत के बाद घाटी में तनाव, उमर अब्दुल्ला ने घटना को बताया ‘नरसंहार’

जम्मू/कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ कार्रवाई के दौरान 7 नागरिकों की मौत के बाद घाटी में तनाव शुरू हो गया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने इस घटना को लेकर कड़ी निंदा की है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि इस घटना को ‘नरसंहार’ करार दिया। उन्होंने राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन जम्मू कश्मीर के लोगों की सुरक्षा के लिये कुछ नहीं किया है और ना कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि ज्यादा फोर्स के इस्तेमाल के लिये कोई सफाई नहीं हो सकती। इसे नरसंहार कहना ही ठीक होगा।

इसे बस यही कहा जा सकता है। इस हमले में 7 नागरिक मारे गए हैं। जिसके बाद पीडीपी और एनसी पार्टी ने राज्यपाल शासन को निशाना साधा है। जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर के दौरान मोस्ट वॉन्टेड आतंकी जहूर ठोकर समेत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।  इसे बस यही कहा जा सकता है। इस हमले में 7 नागरिक मारे गए हैं। जिसके बाद पीडीपी और एनसी पार्टी ने राज्यपाल शासन को निशाना साधा है। जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर के दौरान मोस्ट वॉन्टेड आतंकी जहूर ठोकर समेत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...