Breaking News

जनता को परेशान कर रही बीजेपी सरकार: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीतियों से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह सरकार मनमाना निर्णय लेकर जनता को परेशान कर रही है यह उचित नहीं है।

लखनऊ से सिद्धार्थनगर जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को कार्यकर्ताओं से रास्ते में मुलाकात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के हित का कार्य करने में लगे हुए हैं। प्रदेश सरकार की नीतियों और रीतियों से जनता परेशान है, लेकिन सपा कार्यकर्ता हर किसी की हर संभव मदद करने में जुटे रहें।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश का माहौल खराब किया जा रहा है यह उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। जनता के बीच रहें। जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया की अयोध्या जनपद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दर्जनों जगह अखिलेश यादव का स्वागत किया।

टोल प्लाजा पर बीकापुर विधानसभा प्रत्याशी हाजी फिरोज खान गब्बर ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ स्वागत किया। जिला उपाध्यक्ष एजाज अहमद मौजूद रहे। बाईपास के बूथ नंबर चार पर पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने अखिलेश यादव का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता महंगाई से इस कदर परेशान है कि 2 जून की रोटी भी मिलना मुश्किल है।

पेट्रोल-डीजल गैस का दाम आसमान छू रहा है। महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, महासचिव हामिद जाफर मीसम, मनोज जायसवाल, शिव बरन यादव, अमृत राजपाल, राकेश यादव, मो सुहैल, पार्षद रिजवान हसनैन, उमेश यादव, आभास कृष्ण यादव कान्हा, नंदू गुप्ता, ध्रुव गुप्ता, रक्षा राम यादव, अपर्णा जयसवाल, देवा श्रीवास्तव, गौरव पांडे, इमरान खान, मो. जावेद, ननकन यादव इत्यादि लोग मौजूद थे।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...