Breaking News

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: दूसरे चरण का प्रचार करने पहुंचे CM योगी ने कहा- कांग्रेस ने खुद आत्महत्या की, फिर पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार करने पहुंचे यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा दुनियाभर के चुनाव विशेषज्ञ के सर्वे में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी यह रिपोर्ट आ रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 65 प्लस का लक्ष्य पूरा होता साफ नजर आ रहा है।
योगी आदित्यनाथ ने का छत्तीसगढ़ की जरूरत भाजपा और डॉ. रमन सिंह हैं। आज छत्तीसगढ़ पूरे देश में मॉडल राज्य बन गया है। यह मुख्यमंत्री डॉ. सिंह की मेहनत और छत्तीसगढ़ के प्रति यहां की जनता के प्रति उनका है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी ने कहा, पार्टी कोई भी वह सिर्फ नीति, नियत और नेता से चलती है। यह बड़ा दुर्भाग्य है कि कांग्रेस के पास न तो कोई नीति है, न नेता और न ही नियत।

कांग्रेस को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है यहां सिर्फ टिकट ही नहीं बिकती, बल्कि यहां जमीर भी बेच दिया जाता है। सीडी कांड के बारे में पूछे जाने पर योगी ने कहा कांग्रेस ने सीडी कांड के जरिए बहुत ही गंदी राजनीति का परिचय दिया है। कांग्रेस अपने ही इन्हीं कारनामों के कारण स्वयं आत्महत्या करने को आतुर है। प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में उनके काम को गिनाते हुए योगी ने कहा, जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है देश में महिलाओं का विकास हुआ है। महिलाओं के उत्थान के लिए पीएम मोदी ने कई योजनाएं शुरू की हैं जिसमें उज्जवला गैस योजना एक मिसाल है। स्वच्छता अभियान ना सिर्फ स्वच्छता अभियान बल्कि नारियों का सम्मान है।

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...