Breaking News

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, अकलतरा, जांजगीर चांपा, और राजनांदगाव में सभा को करेंगी संबोधित

अकलतरा : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रही हैं। वह यहां चुनाव प्रचार के लिए आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक वह चार सभाओं को संबोधित करेगी। बताया जा रहा है कि ईरानी अकलतरा, जांजगीर चांपा, और राजनांदगाव में सभा को संबोधित करेंगी।बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज गया है। सभी दल चुनाव के प्रचार में जुट गए हैं। इसी क्रम में सभी दलों के स्टार प्रचारक प्रचार – प्रसार और वोटरों को अपने पक्ष में करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी कल प्रदेश के दौरे पर आए थे। बता दें कि राज्य में दो चरणों में चुनाव होने है। पहले चरण में 18 सीटों पर 12 नवंबर को जबकि दूसरे चरण में 20 नवंबर को मतदान होना है। वहीं परिणाम की घोषणा 11 दिसंबर को होगी।

वह यहां चुनाव प्रचार के लिए आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक वह चार सभाओं को संबोधित करेगी। बताया जा रहा है कि ईरानी अकलतरा, जांजगीर चांपा, और राजनांदगाव में सभा को संबोधित करेंगी। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी कल प्रदेश के दौरे पर आए थे। बता दें कि राज्य में दो चरणों में चुनाव होने है।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...