Breaking News

ब्रिज के उद्घाटन समारोह में हुए बवाल के बाद ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह ने दी सफाई, कहा- अगर मनोज तिवारी को नहीं रोकता तो केजरीवाल पर कर देते हमला

नई दिल्ली / लखनऊ : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में धक्का-मुक्की आरोपों के बाद ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी स्टेज पर चढऩे की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया। वह जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते। उन्होंने कहा कि अगर मैं मनोज तिवारी को नहीं रोकता तो वह केजरीवाल पर हमला कर सकते थे।अमानतुल्लाह ने आगे कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में मनोज तिवारी बिना किसी बुलावे के आए थे। उन्होंने कहा कि वह समारोह में काला झंडा दिखाने के साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार की शाम(4 नवंबर) सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार के अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद थे. सीएम की ओर से उद्घाटन किए जाने से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खुदपर हमले की बात कही.मनोज तिवारी  का आरोप है कि जब वह उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास पहुंचे तो उनके खिलाफ पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और बाद में उनके साथ बदसलूकी की. खास बात यह है कि दिल्ली सरकार की तरफ से उन्हें उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए न्यौता नहीं दिया गया था.

Loading...

Check Also

बजाज फिनसर्व एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड ने बजाज फिनसर्व मल्टी एसेट एलोकेशन फंड लॉन्च किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुम्बई / पुणे : बजाज फिनसर्व एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड (बजाज फिनसर्व ...