Breaking News

चेन्नई की लगातार चौथी हार, हैदराबाद ने खोला खाता

मुंबई। अभिषेक शर्मा की नाबाद 75 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को शनिवार को आठ विकेट से हराकर आईपीएल में लगातार चौथी हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया और अपनी पहली जीत दर्ज की।चेन्नई ने इस मुकाबले में 20 ओवर में सात विकेट पर 154 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन यह हैदराबाद को रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था। हैदराबाद ने 17.4 ओवर में दो विकेट पर 155 रन बनाकर टूर्नामेंट में तीन मैचों में अपने पहले दो अंक अर्जित किये। चेन्नई ने इस हार के साथ लगातार चौथी हार झेली और वह तालिका में नौंवें स्थान पर है।

हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 31 गेंदों पर आइपीएल में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। टीम के कप्तान केन विलियमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि केन 32 रन बनाकर मुकेश चौधरी की गेंद पर मोइन अली को अपना कैच थमा बैठे।

अभिषेक शर्मा ने 50 गेंदों पर 3 छक्के व 5 चौकों की मदद से 75 रन की पारी खेली और वो ब्रावो की गेंद पर जार्डन के हाथों लपके गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 39 रन और पूरन ने नाबाद 5 रन बनाते हुए टीम को जीत दिला दी। चेन्नई की तरफ से ब्रावो और मुकेश को एक-एक सफलता मिली।

चेन्नई की पारी, मोइन अली ने बनाए सर्वाधिक 48 रन

चेन्नई की टीम की तरफ से पहला विकेट ओपनर राबिन उथप्पा का गिरा। उथप्पा को 15 रन के स्कोर पर वाशिंगटन सुंदर ने मार्करम के हाथों कैच आउट करवा दिया। रितुराज गायकवाड़ ने इस मैच में फिर से निराश किया और वो टी नटराजन की गेंद पर 16 रन बनाकर बोल्ड हो गए। अंबाती रायुडू ने सीएसके की पारी को संभालने का प्रयास किया और 27 गेंदों पर 27 रन बनाकर सुंदर की गेंद पर मार्करम के हाथों कैच आउट हो गए। मोइन अली ने शानदार पारी खेली और 35 गेंदों पर 48 रन बनाकर मार्करम की गेंद पर बोल्ड हो गए।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...