Breaking News

डेविस कप: पहले दिन चीन के खिलाफ एकल वर्ग के दोनों मैच हारा भारत

तिआनजिन टेनिस सेंटर : चीन ने डेविस कप के एशिया/ओसनिया ग्रुप में भारत के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पहले दिन शुक्रवार को 2-0 की बढ़त ले ली है. पहले दिन एकल वर्ग में दो मैच खेले गए और दोनों में भारत को हार का सामना करना पड़ा. भारत के रामकुमार रामनाथन और सुमित नागल शुरुआती एकल मैचों में चीनी खिलाड़ि‍यों के आगे टिक नहीं सके और सीधे सेटों में हार गए. भारतीय टीम को आज अपने शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी की कमी बेहद खली, जो चोट के कारण मुकाबले से हट गए हैं.

दिन के पहले मुकाबले में भारत के रामकुमार रामनाथन का सामना तिआनजिन टेनिस सेंटर पर यिबिंग वू से था. वू ने भारतीय खिलाड़ी को 7-6, 6-4 से मात दी. यह मैच एक घंटे 40 मिनट तक चला. दिन के दूसरे मुकाबले में भारत के सुमित नागल कोर्ट पर चीन के जी झांक के सामने उतरे. झांग को यह मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने एक घंटे 17 मिनट तक चले मैच में सुमित को 6-4, 6-1 से मात दी.
मुकाबले के दूसरे दिन शनिवार को युगल वर्ग में चीन की माओ जिन गोंग और डी वू की जोड़ी भारत की रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की जोड़ी के सामने उतरेगी. उलट एकल मुकाबलों में रामकुमार, झांक के खिलाफ और फिर सुमित यिबिंग के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...