Breaking News

गोपालगंज और मोकामा दोनों सीटों पर महागठबंधन का उम्मीदवार भारी मतों के अंतर से जीतने जा रहा है चुनाव: चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना: राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि गोपालगंज और मोकामा से मिले फीडबैक के अनुसार महागठबंधन का उम्मीदवार दोनों जगहों से भारी मतों के अन्तर से चुनाव जीतने जा रहे हैं। दोनों क्षेत्रों के मतदाताओं में महागठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में जबरदस्त उत्साह का माहौल था। जबकि भाजपा समर्थकों में मायूसी छाई हुई थी।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि कई मतदान केंद्रों पर तो दोपहर एक बजे के पहले हीं भाजपा समर्थक मैदान छोड़कर चले गए। जबकि गोपालगंज के सभी 330 और मोकामा के 289 मतदान केंद्रों पर महागठबंधन उम्मीदवारों को मतदाताओं का अपेक्षा से भी ज्यादा समर्थन मिल रहा है। आज के मतदान में सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि महागठबंधन उम्मीदवार को सभी वर्गों और समुदायों का समर्थन मिला है। गोपालगंज में तो हतोत्साहित होकर भाजपा समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से झूठे अफवाह फैलाने की भी नाकामयाब कोशिश की गई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा को तो अपनी हार का एहसास दो दिन पहले हीं हो गया था जिसका असर उनके द्वारा दिए गए बयानों में दिखाई पड़ रहा था।

Loading...

Check Also

‘‘जन विश्वास महारैली’’ देश की राजनीति के लिए नई इबारत लिखेगी – प्रो0 मनोज कुमार झा

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो0 मनोज कुमार झा ...