Breaking News

गाजियाबाद हादसा: ठेकेदार अजय त्यागी पर 25 हजार का इनाम, पांच टीमें तलाश में जुटी

गाजियाबाद के मुरादनगर श्मशान हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सोमवार की शाम 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। आरोपी की तलाश में पांच टीमें लगा दी गई हैं। इनमें एक टीम मुरादनगर कोतवाल अमित कुमार के नेतृत्व में रविवार से ही काम कर रही थी। चार स्पेशल टीमों को और लगा दिया गया है। इसमें एसएसपी की क्राइम टीम, एसपी सिटी और एसपीआरए के क्राइम टीम के अलावा सर्विलांस टीम शामिल है। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी रविवार को घटना के बाद से ही फरार है। उसकी तलाश में हर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। चूंकि अब तक उसका सुराग नहीं मिला है, इसलिए आरोपी के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए तीन क्राइम की और एक सर्विलांस की टीम को भी आरोपी के पीछे लगा दिया गया है। उम्मीद है कि बहुत जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा।

रविवार की सुबह मुरादनगर के बंबा रोड स्थित श्मशान में बना नवनिर्मित बरामदा पहली बरसात में ही धराशायी हो गया था। हादसे के वक्त बरामदे में करीब 60 लोग मौजूद थे। इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब इतने ही लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक जयराम के बेटे दीपक की तहरीर पर नगर पालिका मुरादनगर की ईओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष और ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ रविवार की रात में ही नामजद मुकदमा दर्ज किया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसी समय ईओ, जेई और सुपरवाइजर को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी और सोमवार की सुबह करीब चार बजे इन्हें विधिवत गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसी दौरान हादसे में मुख्य आरोपी अजय त्यागी अपना फोन बंद कर भूमिगत हो गया। जिसकी तलाश जारी है।

एसएसपी ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अलर्ट है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को रातो रात गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है। उसकी तलाश के लिए टीमों का गठन करते हुए ईनाम भी घोषित कर दिया गया है। बहुत जल्द इसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...