Breaking News

कोरोना संक्रमण की बात छिपा कर लखनऊ में पार्टियां करती रहीं कनिका कपूर

लखनऊ, 20 मार्च। कोरोना की चपेट में आईं बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई की तैयारी में जुट गया है। आरोप है कि सिंगर ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात छुपाई। साथ ही पार्टियों और सामूहिक कार्यक्रमों का आयोजन कर सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाली।

फिलहाल सिंगर को एसजीपीजीआई भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। कनिका के परिजनों और उनके स्टाफ को भी आइसोलेट किया गया है। सभी का परीक्षण किया जा रहा है। 15 मार्च को लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने 16 मार्च को लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी रखी थी, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल थे।

एक और पार्टी पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के घर पर भी रखी गयी थी। कनिका कपूर की इसी पार्टी में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, सॉसद दुष्यंत सिंह, जितन प्रसाद, यूपी के कई नौकरशाह और मंत्री भी थे।

कनिका कपूर में कोरोना संक्रमण पाॅजिटिव पाए जाने के बाद अब यहां हड.कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि इसी पार्टी के दौरान कनिका कपूर के संपर्क में आने वाले बेकरी मालिक की भी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है।

इसके अलावा कनिका कपूर कानपुर में कुछ कार्यक्रमों में शामिल हुईं थीं। हालत यह है कि कनिका कपूर के आस-पास रहने वाले सभी लोगों में दहशत है। इन 5 दिनों में कनिका कपूर शहर के एक प्रसिद्ध स्किन क्लीनिक भी गईं। अब यह सभी वीवीआईपी खुद के संक्रमण को लेकर परेशान हैं। सभी ने अपनी जांच आदि करवानी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि लंदन से लौटते समय लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर कनिका कपूर ने स्क्रीनिंग भी नहीं कराई। अधिकारियों की मिली भगत के चलते कनिका कपूर बिना चेकिंग कराए ही वहां से बाहर आ गईं।

जिससे उनमें संक्रमण की जानकारी होने में दूरी हुई। इसके बाद 5 दिन तक वह सार्वजनिक पार्टी आदि में हिस्सा लेती रहीं। जिससे अन्य लोगों को भी मुसीबत में डाला। सोशल मीडिया पर कनिका कपूर की तीखी आलोचना हो रही है।

लोगों ने इसे गंभीर अपराध मानते हुए सिंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही एयरपोर्ट के उन अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग हो रही है, जिन्होने कनिका कपूर को बिना परीक्षण वहां से निकलने में मदद की।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...