Breaking News

कोरियोग्राफर सरोज की मदद के लिए आगे आए सलमान, कभी अंदाज अपना-अपना के सेट पर हुआ था झगड़ा

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जब किसी स्टार के सितारे बुलंदियों पर होते हैं तो उसके पास काम की कोई कमी नहीं होती है लेकिन जैसे ही उसके सितारे गर्दिश में जाते हैं, उसे कोई पूछता तक नहीं है। ऐसा ही कुछ इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ भी हुआ जो एक समय बॉलीवुड की ए-लिस्ट कोरियोग्राफर हुआ करती थीं। इंडस्ट्री में बड़े- बड़े स्टार्स को अपने इशारों पर नचा चुकीं सरोज के पास आज काम ही नहीं है। इस बात का खुलासा हाल ही में सरोज खान ने एक इंटरव्यू में किया। सरोज ने कहा कि वो आजकल बेरोजगार हैं, जिसके बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने उनकी मदद करने का वादा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सरोज की फिल्म इंडस्ट्री से शिकायत है कि उन्हें अब कोई काम नहीं दे रहा।

खबरें ये भी हैं कि सलमान को जैसे ही यह बात पता चली तो उन्होंने सरोज खान को अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काम देने का वादा किया है। वीरवार को सरोज ने इसी सिलसिले में सलमान के घर जाकर मुलाकात की। कहा जा रहा है कि जब सलमान को यह पता चला कि सरोज खान को काम नहीं मिल रहा है तो उन्होंने सरोज से मिलने की बात कही। इसी के बाद सरोज दबंग खान से उनके घर मिलने पहुंचीं। खबरों की मानें तो सरोज से सलमान ने पूछा कि इस समय आप क्या कर रही हैं? सरोज ने कहा कि उनके पास अभी फिल्मों से जुड़ा कोई काम नहीं है। यंग एक्ट्रेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं।

सरोज के यह कहते ही सलमान ने उनसे वादा किया वह उनके साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान और सरोज के बीच फिल्म अंदाज अपना अपना के दौरान काफी लड़ाई हुई थी।असल में सलमान को यह गलतफहमी हो गई थी कि सरोज उन्हें जानबूझकर खराब स्टेप्स दे रही हैं और आमिर को हीरो वाले स्टेप दे रही हैं। हालांकि सरोज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो सलमान को स्क्रिप्ट के मुताबिक स्टेप्स दे रही थीं। बता दें कि सलमान और सरोज ने इससे पहले बीवी हो तो ऐसी और अंदाज अपना-अपना फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा सरोज ने फिल्म कलंक में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित के लिए कोरियोग्राफी की है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...