Breaking News

कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर से अपने ट्वीट के जरिये हुए ट्रोल, ‘अंधा कानून’ ने कहा- ये आपको शोभा नहीं देता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में है. अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर न सिर्फ चर्चा में हैं, बल्कि निशाने पर भी आ गए हैं. उनके ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें कई तरह के सलाह मिलने लगे हैं. दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार की सुबह ‘सैटर्डे मोटिवेशन’ हैशटैग के साथ अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है.

उन्होंने ट्वीट किया- ”विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता.” इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें निशाने पर ले लिया. एक यूजर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि यह ओछ मानसिकता है आपकी. वहीं एक और यूजर ने सलाह दी कि ‘ये बात उचित नही है. महिला, महिला ही होती है. चाहे वो देश की हो या फिर विदेश की. थोड़ा तो विचारकर लिखें. वहीं, अंधा कानून नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘ ट्वीट डिलीट कीजिए कीजिए कैलाश जी, ये आपको शोभा नहीं देता’.

वहीं, एक अन्य यूजर ने कैलाश विजयवर्गीय को सलाह दी कि ‘ कैलाश भाई आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी इतना नीचे गिर के बोलेंगे’. बता दें कि हाल में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए हैं और तीन हिंदी भाषी राज्यों में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा है. इनमें से एक मध्य प्रदेश भी है. कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश से आते हैं और वोटों की गिनती के दिन भी उन्होंने कहा था कि बीजेपी बहुमत से जीतेगी और सरकार बनाएगी. दरअसल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 114 सीटें मिली हैं, वहीं बीजेपी 109 पर सिमट गई है.

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...