Breaking News

कैबिनेट में वित्तमंत्री चुनी गईं निर्मला सीतारमण को बधाई देने के एक दिन बाद ही कांग्रेस प्रवक्ता ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और वर्तमान कैबिनेट में वित्तमंत्री चुनी गईं निर्मला सीतारमण को बधाई देने के एक दिन बाद ही कांग्रेस प्रवक्ता दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. उन्होंने 1970 में इंदिरा गांधी के बाद वित्त मंत्रालय का भार किसी महिला को मिलने पर खुशी जताई थी और उन्हें बधाई भी दी थी. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि दिव्या का ऐसा करने का संबंध टीवी बहसों पर कांग्रेस के प्रवक्ताओं पर महीने भर के लिए लगाई गई रोक से है. बता दें गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर सभी मीडिया चैनल और संपादकों से अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रतिनिधियों को न बुलाने की अपील की थी. समाचार एजेंसी के मुताबिक कांग्रेस की मीडिया विंग ने इस मसले पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया है कि दिव्या ने अपना ट्विटर अकाउंट क्यों डिलीट किया है या ऐसा करना पार्टी के एक माह तक शांत बने रहने की योजना का हिस्सा है. वहीं स्पंदना से जब ये पूछा गया कि क्या उन्होंने कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया टीम से दूरी बना ली है, तो उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए सिर्फ इतना कहा कि आपके सूत्र गलत हैं.

बता दें दिव्या स्पंदना उन लोगों में से एक हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर कांग्रेस की जबरदस्त उपस्थिति बनाने का श्रेय जाता है. स्पंदना ने निर्मला सीतारमण को ट्वीट करते हुए कहा था, “इंदिरा गांधी के बाद किसी महिला को वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी मिली है. यह हमें गौरवान्वित करता है. जीडीपी बहुत अच्छी नहीं लग रही है. मुझे यकीन है कि आप अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने की पूरी कोशिश करेंगी. आपको हमारा समर्थन है. शुभकामनाएं.” बता दें लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में नए सिरे से रणनीति बनाने का दौर जारी है. शुक्रवार को हुई कांग्रेस नेताओं की बैठक में सोनिया गांधी को संसदीय दल का नेता चुना गया है.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...