Breaking News

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोविड पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना का कहर लगातार जारी है। देश में कोरोना वायरस के माामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। कोरोना लगातार न सिर्फ लोगों को अपना शिकार बना रहा है बल्कि राजनेता भी इसके संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके है। गडकरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने कहा, मैं कल कमजोरी महसूस कर रहा था, जिसके बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया। इलाज के दौरान मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

गडकरी ने कहा, कि जो मेरे संपर्क में आए हैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, कि वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहे।

बता दें, कि पहले दिन सोमवार को गडकरी मॉनसून सेशन में शामिल हुए थे। संसद के सोमवार से शुरू हुए मानसून सत्र में शामिल होने के लिए की गई कोविड-19 जांच में करीब 30 सांसद और संसद के 50 से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। मानसून सत्र की शुरुआत होने से पहले सभी सांसदों ओर लोकसभा तथा राज्यसभा के सचिवालयों के कर्मचारियों की आवश्यक कोविड-19 की जांच की गई।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...