Breaking News

किसान बिल के विरोध में मायावती ने किया ट्वीट, बोलीं- पहले किसानों की सुने मोदी सरकार

अशाेक यादव, लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी एग्रीकल्चर मार्केटिंग में सुधारों से संबंधित लोकसभा में दो विधेयकों को पारित करने के खिलाफ है। केंद्र सरकार ने किसान संबंधी बिलों को लोकसभा से पास करवा लिया है।

विपक्ष और कई साथी दल इसका विरोध कर रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी इस बिल का कड़ा विरोध जताया है।

बसपा सुप्रीमों ने अपने ट्वीट में लिखा ‘संसद में किसानों से जुड़े दो बिल, उनकी सभी शंकाओं को दूर किए बिना ही, कल पास कर दिये गये हैं। उससे बी.एस.पी. कतई भी सहमत नहीं है. पूरे देश का किसान क्या चाहता है? इस ओर केन्द्र सरकार जरूर ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।’ 

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने भी इन विधेयकों का विरोध जताते हुए कहा कि लोकसभा से विधेयक का पास होना किसान और सरकार के बीच की दूरी को दर्शाता है।अब इन बिलों से किसानों की समस्याएं बढ़ेगी, क्योंकि ये MSP और PDS के खिलाफ है।

संसद में किसानों से जुड़े दो बिल, उनकी सभी शंकाओं को दूर किये बिना ही, कल पास कर दिये गये हैं। उससे बी.एस.पी. कतई भी सहमत नहीं है। पूरे देश का किसान क्या चाहता है? इस ओर केन्द्र सरकार जरूर ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर रविदास मल्होत्रा को जीतने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...