Breaking News

काजल अग्रवाल के लिए फैन की दीवानगी, एक्ट्रेस से मिलने के चक्कर में लगा 60 लाख का चूना

बॉलीवुड स्टार्स के लिए फैन्स की दीवानगी कोई नई बात नहीं है। स्टार्स अगर कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचे हैं तो उसमें उनके फैन्स के योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। स्टार्स के फैंस ना सिर्फ उनकी फिल्मों को देखते हैं बल्कि अपने चहेते सितारों को सिर आंखों पर भी बिठाकर रखते हैं। ये फैन्स कई बार अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए इतने बेताब रहते हैं। हालांकि कई बार फैंस की दीवानगी उनपर ही भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला काजल अग्रवाल के एक फैन को, जिसने एक्ट्रेस से मिलने के लिए 60 लाख रुपये खर्च कर दिए। जी हां, तमिलनाडु के रामानाथापुरम शहर में एक शख्स काजल का बहुत बड़ा फैन है। ऐसे में वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने के लिए कुछ भी कर सकता था। ऐसे में उसको जब एक वेबसाइट से पता चला कि वो किस तरह काजल से मिल सकता है। काजल के फैन ने इस बेवपेज पर जाकर पूछताछ की।

जिसके बाद वेब पेज मेकर्स की ओर से उससे 50 हजार रुपये और पर्सनल डिटेल्स मांगे गए। जो शख्स ने बिना देरी किए दे दिए। इसके बाद वेबपेज मेकर्स ने कई दफा काजल के फैंस से पैसे मांगे लेकिन काजल के साथ मीटिंग की डिटेल्स को शेयर नहीं किया। कुछ समय बाद इस फैन को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है। ऐसे में उसने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद वेबपेज मेकर्स उसे उसकी पर्सनल डिटेल्स और फोटोज लीक करने की धमकी देने लग बता दें कि यह पेज कुछ लुटेरे गैंग के लोग मिलकर चला रहे थे। वहीं काजल का फैन उन्हें 60 लाख रुपये तक दे चुका था। इस घटना की वजह से काजल का ये फैन काफी तनाव में भी आ गया था और उसने अपना घर भी छोड़ दिया था। वहीं जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों को ये फैन कोलकाता में मिला।

खबरों के मुताबिक फैन की शिकायत के बाद पुलिस ने श्रवणकुमार नाम के शख्स को कस्टडी में ले लिया गया है।काजल की बात करें तो वो इन दिनों फिल्मों से दूर फोटोशूट करवाने में बिजी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं। काजल ने बॉलीवुड फिल्म क्यों.. हो गया न में छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या की दोस्त का किरदार निभाया था। काजल फिल्म स्पेशल 26 में अक्षय कुमार के साथ और सिंघम में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं। वहीं फिलहाल वो बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक की तैयारियों में जुटी हैं। वो हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काजल के फैन्स को उनका स्टाइलिश अंदाज बहुत पसंद आता है औैर वह बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...