Breaking News

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी पर किया हमला, बोले- उत्तर प्रदेश के CM औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे

नई दिल्ली: हिंदू युवा वाहिनी की ओर से पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का सिर कलम करने पर 1 करोड़ का इनाम की घोषणा करने के बाद कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं और पूछा कि क्या तालिबानी सिस्टम देश चलेगा?. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा गठित हिंदू युवा वाहिनी ने कथित तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू के सिर कलम करने वालों को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘मोदी जी मुहम्मद बिन तुगलक की तरह व्यवहार कर रहे हैं और अजय सिंह बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) औरंगजेब की तरह. इस तरह देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र चलेगा?’ कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीव सुरजेवाला ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि क्या इस देश में लोकतंत्र बचा है या वह (योगी आदित्यनाथ) अब सबसे बड़ा औरंगजेब बन गए हैं. मोदी जी मुहम्मद तुगलक और योगी आदित्यनाथ जी औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं?’ रणदीप सुरजेवाला ने कहा आगे कहा कि ‘तो, क्या इस देश में कानून का शासन होगा, क्या संविधान से देश चलेगा, या फिर खुले तौर पर उपद्रव होगा, जो हमने उत्तर प्रदेश में देखा?’ बुलंदशहर हिंसा पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के सिर में गोली मारी गई और बीजेपी नेताओं के नाम भी आरोपियों में हैं, मगर वे परेशान नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि अब लोगों के सिर कलम करने के लिए इनाम दिए जा रहे हैं. अब सवाल है कि क्या तालिबानी सिस्टम से यह देश चलेगा, जिसे बीजेपी लागू करना चाहती या फिर लोकतंत्र से देश चलेगा? उन्होंने कहा कि आखिर योगी आदित्यनाथ कबड्डी का आनंद क्यों ले रहे थे, जब सुबोध कुमार सिंह को गोली मारी गई. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘मोदी जी जान लें कि कांग्रेस पार्टी ने अंग्रजों से लोहा लिया और सच के बल बूते पर अंग्रेजों को परास्त किया. हम कभी घबराये नहीं. क्या ऐसी सरकार देखी है जनता की गाढ़ी कमाई लेकर भाग जाने वालों के लिये रेड कार्पेट बिछाये? हम न तो डरेंगे, न झुकेंगे और न ही दबेंगे.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...