Breaking News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय सिंह औपचारिक रूप से भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने रविवार को औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में संजय सिंह, उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमिता सिंह, सपा छोड़ने वाले राज्यसभा के पूर्व सदस्य सुरेंद्र सिंह नागर और संजय सेठ ने औपचारिक तौर से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से बीजेपी और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी अन्य दलों से अलग है और उसकी सोच भी बिल्कुल अलहदा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की सोच देश और गरीबों के लिए है। इसी सोच के तहत अनुच्छेद 370 और 35ए का जो कलंक था, वह समाप्त हुआ है। इससे एक बड़ा संदेश गया है। उन्होंने संजय सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी लोकप्रियता सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में है। वहीं, उनकी पत्नी अमिता के बारे में उन्होंने कहा कि वह पहले बीजेपी सरकार में मंत्री थीं। बाद में छोड़कर थोड़ा इधर- उधर हो गईं, लेकिन ये उनकी पुन: वापसी है। हमको विश्वास है कि वे इस बार स्थायी तौर पर पार्टी के साथ जुड़ी रहेंगी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सुरेंद्र सिंह नागर की पकड़ और लोकप्रियता बहुत है। वहीं संजय सेठ बेहद सरल और सज्जन व्यक्ति हैं। इन दोनों के आने से पार्टी का ग्राफ बढ़ेगा और उसकी ताकत भी बढ़ेगी।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...