Breaking News

कांग्रेस की सरकार जन अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाई: मदनलाल सैनी

चित्तौड़गढ़: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाई है, जिसके चलते भाजपा राज्य की सभी सीटों पर विजयी होगी सैनी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार अपने वादों के अनुरूप जनता की अपेक्षाओं को पूर्ण नहीं कर पाई है, जिससे पार्टी की संगठन शक्ति के साथ देश में भाजपा के पक्ष में वातावरण बन गया है, लिहाजा हम राज्य की सभी पच्चीस सीटों पर भारी बहुमत के साथ विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के बयान जन भावना के विपरीत प्रताप और अकबर में कौन महान था, पर समीक्षा का बयान दे रहे हैं, जबकि हमारा मत है कि प्रताप से अकबर की तुलना की ही नहीं जा सकती है।सैनी ने कहा कि देश चाहता है कि केंद्र में ऐसी सरकार बने जिसके हाथों में देश सुरक्षित हो और जनता मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार में यह संभावना देख रही है।

सैनी ने कहा कि विश्व में इज्राइल और अमरीका के बाद भारत ऐसा तीसरा देश बन गया है जो दुश्मन के घर में घुसकर देश के अपमान का बदला लेता है। उन्होंने कहा कि हम सेना पर राजनीति नहीं करते हैं, लेकिन देश की सुरक्षा एवं स्वाभिमान की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने पांच साल में गरीबों के लिए बहुत काम किया है जबकि कांग्रेस ने अपने पचपन वर्षों के कार्यकाल में नारे ही दिये हैं। राजस्थान में प्रथम चरण में हो रहे तेरह लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भूमिका सीमित होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह सक्रिय है और दूसरे चरण के लिए उनकी सभाओं के कार्यक्रम तय किये जा रहे हैं।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...