Breaking News

कल्युगी बेटे ने कर दी अपने पिता की गला रेत कर निर्मम हत्या, मृतक ने कुछ दिन पहले बेची थी 40 लाख की जमीन

लखनऊ। मोहनलालगंज के दीवानगंज मे रहने वाले बुजुर्ग किसान की जान का दुशमन कोई गैर नही बल्कि बुजुर्ग का सगा बेटा बन गया। कल्युगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियार से गला रेत कर उस समय निर्मम हत्या कर दी जब वो रात के समय अपने खेत मे खेत की रखवाली कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह खेत मे खून से सनी किसान की लाश देख कर गाॅव के लोगो ने मोहनलालगंज पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुॅची और छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक किसान के बड़े पुत्र ने अपने छोटे भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए मोहनलालगंज कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने हत्या आरोपी पुत्र को हिरासत मे लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 68 वर्षीय किसान प्यारे लाल अपने दो पुत्र कल्लू और नन्दी लाल के साथ मोहनलालगंज के दीवानगंज मे रहते थे। प्यारेलाल की पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है। बीती रात प्यारे लाल अपने घर से कुछ दूर अपने खेत की रखवाली के लिए अपने खेत मे ही सोने के लिए गए थे सुबह उनका शव खून से लथपथ खेत मे मिला। गाॅव वालो की सूचना पर मोहनलालगंज पुलिस पहुॅची और मौके पर मिले सुबूतो को अपने कब्जे मे लेकर जाॅच पड़ताल शुरू की।

मृतक प्यारे लाल के पुत्र नन्दीलाल ने अपने सगे भाई कल्लू पर अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मोहनलालगंज कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने हत्यारोपी कल्लू को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इन्स्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व प्यारे लाल ने 40 लाख रूपए की अपनी जमीन को बेचा था जमीन बेचने के बाद पैसे के बटवारे को लेकर कल्लू अक्सर अपने पिता से झंगड़ा करता रहता था उन्होने बताया कि कल्लू से पूछताछ जारी है। कल्लू के सगे भाई नन्दीलाल ने मुकदमा दर्ज कराया है उन्होने बताया कि प्यारे लाल की हत्या धारदार हथियार से की गई है। स्थानीय लोगो की अगर माने तो उनका यही कहना था कि कल्लू अपने पिता की जमीन को हड़पना चाहता था ।

इसी लिए प्यारेलाल ने अपनी जमीन को 40 लाख रूपए मे बेचा था इसी पैसे की मांग कल्लू उनसे रोज करता था क्यूकि कल्लू के चाल चलन से प्यारे लाल खुश नही थे इस लिए वो उसे पसन्द नही करते थे । स्थानीय लोंगो का कहना था कि मृतक प्यारे लाल बुढ़ापे मे भी मेहनत कर खुद अपना पेट पालना जानते थे उनके स्वभाव से गाॅव के लोग भी उनकी इज्जत करते थे लेकिन शायद किसी ने ये सपने भी नही सोंचा था कि जिस पुत्र को पाल पोस कर उन्होने बड़ा किया वही पुत्र उनकी जान ले लेगा वो भी इतनी निर्ममता से। इन्स्पेक्टर का कहना है कि पूरे मामले की जाॅच जारी है। मोहनलालगंज के दीवान गंज मे पुत्र द्वारा पिता की हत्या की इस घटना ने पिता पुत्र के रिश्ते को न सिर्फ शर्मसार किया है बल्कि ये भी साबित कर दिया है कि नालायक पुत्र पैसे के लिए कितना गिर सकता है।

Loading...

Check Also

दुष्कर्मी नेताओं से भरी बीजेपी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये : ममता चौधरी, कांग्रेस नेत्री

प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीर जलाते हुए कांग्रेस की महिला नेत्रियां सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ ...