Breaking News

कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सारजा का 39 साल की उम्र में निधन, शोक में साउथ इंडस्ट्री

अशाेेेक यादव, लखनऊ। साल 2020 किसी भी मायने में लोगों के लिए अच्छा नहीं जा रहा है। पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स का निधन हुआ, अब साउथ इंडस्ट्री ने भी अपने एक एक्टर को खो दिया है।

एक्टर का नाम चिरंजीवी सारजा था। एक्टर की उम्र महज 39 साल की थी। 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को सांस संबंधी समस्या थी और उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां पर एक्टर ने दम तोड़ दिया। उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री सदमें में है।

चिरंजीवी सारजा के निधन से उनके फैन्स और फिल्म जगत के साथियों को बड़ा सदमा पहुंचा है। इतनी कम उम्र में एक्टर के चले जाने से सभी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्टर शादीशुदा थे और उनकी वाइफ का नाम मेघना राज था। वे एक्टर ध्रुव सारजा के बड़े भाई थे और साउथ इंडस्ट्री के एक्शन किंग अर्जुन सारजा के भतीजे थे। वे कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते थे।

साउथ इंडस्ट्री भी एक्टर के निधन से काफी दुखी है। एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

विलास नायक ने लिखा- चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से काफी दुखी हूं और स्तब्ध भी। यकीन ही नहीं हो रहा। एक प्रतिभाशाली नौजवान एक्टर को हमने खो दिया। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...