Breaking News

कनपुर : नशे में धुत ग्रामीणों ने दारोगा को पीटा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एट थाना क्षेत्र के बिलाया गांव में शनिवार देर रात शराब के नशे में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।  ग्रामीणों ने एक दारोगा को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। ग्रामीणों का उग्र रूप देखकर अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

बिलाया गांव में शराब के नशे में झगड़े की सूचना एट थाना पुलिस को मिली थी। इस जानकारी पर उप निरीक्षक रामसनेही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने आपस में झगड़ा कर ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस से ही भिड़ गए और मारपीट करने लगे। शराब के नशे में धुत ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया।  साथ ही एक दारोगा को खींचकर अपने कब्जे में ले लिया और पीट-पीटकर उसे मरणासन्न कर दिया।

वहाँ किसी तरह अन्य सिपाही जान बचाकर भागे और थाने में इसकी सूचना दी। जानकारी पाते ही थाने से पहुंचे सिपाहियों ने दारोगा रामसनेही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार के अनुसार बिलाया गांव में झगड़े की सूचना यूपी 112 को मिली थी। जिसके आधार पर दारोगा रामसनेही सिपाहियों के साथ बाला प्रसाद के घर दबिश देने पहुंचे, लेकिन वहां पर बाला प्रसाद और उनके पांच लड़कों ने दारोगा को बंधक बना लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...