Breaking News

एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू प्रचार के लिये पहुंची लखनऊ, सीएम योगी व नेताओं ने किया स्वागत

अशाेक यादव, लखनऊ। राष्ट्रपति पद के लिये आगामी 18 जुलाई को हो रहे चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में अपने प्रचार अभियान के तहत लखनऊ पहुंच गयी हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक के अलावा राजग के अन्य सहयोगी दलों के नेताओं ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया। राजग के घटक दलों के नेताओं का समर्थन जुटाने के लिये आहूत बैठक में हिस्सा लेने हेतु रवाना हो गयीं।

मुर्मू लखनऊ में राजग के घटक दलों के वरिष्ठ नेताओं, सांसदों व विधायकों के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से समर्थन जुटाने के लिए संपर्क व संवाद करेंगी। मुर्मू सायं 05ः30 बजे लोकभवन में भाजपा, अपना दल (एस), निषाद पार्टी के सांसदों व विधायको के साथ बैठक कर समर्थन जुटायेंगी। बैठक में योगी, स्वतंत्र देव सिंह, मौर्य, पाठक, पटेल व डा. निषाद सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

इस क्रम में विपक्षी दलों के साझा उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने गुरुवार को ही सपा मुख्यालय में विभिन्न दलाें के नेताओं से मुलाकात कर समर्थन जुटाया था। उन्होंने इस दौरान संवाददाता सम्मेलन में इस बार के राष्ट्रपति चुनाव को विशेष परिस्थितियों में हो रहे चुनाव की संज्ञा देते हुए मोदी सरकार पर समाज को बांटने का आरोप लगाया।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...