Breaking News

एडीजी पर लगा 1090 में तैनात महिला दारोगा को पीटने का आरोप

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ महिलाओं के साथ नर्मी और उनके साथ बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाने की बात कर रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर महिला अधिकारी ही अपने कार्यालय में तैनात दारोगा को पीट दिया। वहीं दबंग अधिकारी की पिटाई से आहत हुई महिला दारोगा अस्पताल में भर्ती हो गई।

वहीं महिला दारोगा ने एडीजी पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। बताते चलें कि महिला दारोगा ने 1090 में तैनात महिला दरोगा शोभा तिवारी ने एडीजी पर पिटाई का आरोप लगाया है।पीड़ित महिला दरोगा का कहना है कि बीमारी की वजह से वह मेडिकल लीव पर थी और वह डियूटी पर नहीं आ रही थी।

बुधवार को मेडिकल लीव पर होने पर भी उसे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया। सीओ मोनिका यादव महिला दरोगा का बयान ले रहीं थी कि इसी दौरान एडीजी ने सीओ मोनिका के कमरे में घुसकर उसकी पिटाई कर दी।

आरोप है कि बयान दर्ज कराने के बहाने उससे धक्का-मुक्की व मारपीट की गई। मारपीट की वजह से उसको चोट आयी है और वह अस्पताल में भर्ती है।

वहीं वूमेन पावर लाइन पर महिला दारोगा से मारपीट के मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि महिला दारोगा को ऑफिस रिकार्ड की अपने मोबाइल ये फोटो खींचने व उच्चाधिकारियों से घोर अभद्रता करने के कारण आज निलंबित किया गया है।

वहीं उन्होंने कहा कि इस महिला दारोगा ने 5 माह गैर हाजिर रह कर इन्होंने दिसम्बर में ज्वाइन किया है। साथ ही उनका कहना है इस महिला दारोगा की तरफ से पहले भी अनुशासनहीनता की जा चुकी है और उस मामले में जांच प्रचलित है।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...