Breaking News

उत्तर प्रदेश में भाजपा अपने भाषणों में छल, कपट व धोखे के दलदल में केवल झूठ का फूल खिला रही: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी के कुनबा बढ़ाओ अभियान के तहत बहुजन समाज पार्टी के दो बड़े नेताओं को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा अपने भाषणों में छल, कपट व धोखे के दलदल में केवल झूठ का फूल खिला रही है। किसानों की आय दोगुनी तो नहीं लेकिन महंगाई जरूर दोगुनी हो गई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सहायक नदियां जब तक साफ नहीं होंगी तब तक गंगा कैसे साफ हो पाएगी। मैनपुरी में ही ईशन नदी, काली नदी और पास की यमुना, चंबल नदी की सफाई जब तक नहीं होगी तब तक गंगा साफ नहीं हो सकती।

भाजपा के हिंदुत्व के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि वह भी हिंदू हैं। बहुत से लोग अगरबत्ती जला कर घर से निकलते हैं। लेकिन भाजपा के लोग अगरबती नहीं जलाते बल्कि नफरत फैलाने की बात करते हैं। देशभक्ति की बातें करने वाली भाजपा की सरकार राष्ट्रीय संपत्ति को बेच रही है। यदि किसी को एयरपोर्ट चाहिए, जहाज खड़ा करने के लिए पोर्ट चाहिए, बिजली लाइन, टेलीफोन लाइन, बिजली घर कुछ भी चाहिए तो सिर्फ पैसे ले आइए भाजपा सरकार सब कुछ दे देगी।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...