Breaking News

आंधी तूफान के बाद आग ने किया भीषण नुकसान, राजधानी सहित प्रदेश में तीन जगह आग का कहर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की आवाम ने शुक्रवार की शाम आंधी तूफान का कहर झेला और शनिवार की सुबह कई शहरों में आग की लपटे  आफत का सबब बन गईं. लखनऊ, आगरा और बागपत में आग लगने से काफी नुकसान हुआ. लखनऊ के अलीगंज में रूई का एक गोदाम जल गया. जबकि आगरा में चमड़े के गोदाम में भीषण आग लगी. वहीं, बागपत में आग की चपेट में आने से 6 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गईं. तीनों जगह पर लगी आग पर काबू पा लिया गया है.

राजधानी में रुई के गोदाम में आग
लखनऊ के अलीगंज इलाके में स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे रुई के गोदाम में आग लग गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद दमकल और इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है.

आगरा में चमड़ा गोदाम में लगी आग
आगरा में भी शनिवार को मलपुरा थाना इलाके में चमड़े के गोदाम में आग लग गई. देखते ही देखते ही गोदाम धू-धू कर जलने लगा. आग को विकराल रूप लेते देख घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. फिलहाल दमकल की गाडियों ने आग पर काबू पा लिया है.

बड़ौत में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
बागपत के बड़ौत इलाके में शॉर्ट सर्किट से कई दुकानों में आग लग गई. इससे पहले लोग कुछ समझ पाते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. आग की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों जलकर खाक हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्तक के बाद आग पर काबू पाया.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...