Breaking News

आज लखनऊ आएंगे अमित शाह, यूपी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी और संगठन का करेंगे मंथन

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी है। यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं का इन दिनों राजधानी लखनऊ में लगातार आना जाना लगा हुआ है।

प्रदेश के भ्रमण पर निकली छह जन विश्वास यात्राओं को हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने का लक्ष्य दिया गया है। संगठन ने अपनी पूरी ताकत इसमें लगा रखी है, तो प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार के मंत्री जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सहकारिता एवं गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई कार्यक्रम कर चुके हैं। बीच-बीच में नड्डा, शाह और प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान संगठन के साथ बैठके भी कर रहे हैं। इसी क्रम में अमित शाह आज 30 दिसंबर को यूपी दौरे पर आ रहे हैं। मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी के सूत्रों की माने तो जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह शाम को लखनऊ में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय आएंगे।यहां संगठन पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर चुनाव अभियान, विभिन्न कार्यक्रम आदि की समीक्षा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे। वह लखनऊ में ही रात्रि विश्राम कर शुक्रवार को अयोध्या व संतकबीरनगर में जनसभा और बरेली में रोड शो करने चले जाएंगे।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...