Breaking News

आज फिर Realme 3 की सेल, जानिए क्या रखी इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत

Realme 3 को आज फिर से सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक आज इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. सेल 12 बजे से शुरू होगी. कंपनी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लॉन्च के बाद से तीन हफ्ते के अंदर इस स्मार्टफोन के 5 लाख यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है. कंपनी ने Realme 3 की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये रखी है. कंपनी ने Realme 3 को दो वेरिएंट 3GB/32GB और 4GB/64GB में पेश किया था.

इनकी कीतम क्रमश: 8,999 रुपये और  10,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को डायनैमिक ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक MobiKwik से 10 प्रतिशत सुपरकैश का लाभ ले सकते हैं. हालांकि ये ऑफर केवल की वेबसाइट पर उपलपब्ध है. इसके अलावा जो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स ग्राहक फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदेंगे उन्हें 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी.

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी के इस लेटेस्ट बजट डिवाइस में 3D ग्रेडिएंट यूनिबॉडी डिजाइन मिलता है. इसमें 2.1Ghz की स्पीड वाले 12nm प्रोडक्शन प्रोसेस बेस्ड MediaTek Helio P70 प्रोसेसर के साथ 6.2-इंच HD+ (1520*720) डिस्प्ले दिया गया है. ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड कंपनी का कस्टम स्किन ColorOS 6.0 पर चलता है. फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 13MP+2MP के दो कैमरे दिए गए हैं. यहां PDAF फास्ट फोकसिंग का सपोर्ट के अलावा नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR, क्रोमा बूस्ट और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. कंपनी ने ये जानकारी दी है कि नाइटस्केप मोड में बेहतरीन लो-लाइट फोटोग्राफी की जा सकेगी. जहां तक फ्रंट कैमरे की बात है तो यहां 13MP AI कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4230mAh की है.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...