Breaking News

आज नानकपुरा के सरकारी स्‍कूल जाएंगी अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी: नहीं रहेंगे केजरीवाल-सिसोदिया

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हैं। गुजरात के अहमदाबाद में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप आगरा के ताज महल भी गए।

वहीं, ट्रंप दिल्ली पहुंचे। राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच आज हैदराबाद हाउस में बातचीत होगी। उससे पहले राष्‍ट्रपति भवन में भी एक कार्यक्रम रखा गया है। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद विभिन्‍न समझौतों का आदान-प्रदान होगा। वहीं, अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी आज दिल्‍ली के नानकपुर स्थित एक सरकारी स्‍कूल में जाएंगी।

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप आज जिस स्कूल में जा रही हैं, वो दिल्ली सरकार का स्कूल है। लेकिन इस दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल या फिर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नहीं बुलाया गया है। इस मसले पर काफी विवाद भी हुआ और आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप बच्चों को लेकर कई अभियान चलाती हैं। इसी के तहत अपने भारत दौरे पर वह स्कूली बच्चों से मुलाकात करेंगी। दिल्ली के नानकपुरा में दिल्ली सरकार के सरकारी स्कूल में मेलानिया ट्रंप जाएंगी और बच्चों से मिलेंगी। यहां पर वो बच्चों से बात करेंगी।

Loading...

Check Also

अनंत वैभव के शानदार खेल से रेलवे ऑफिसर्स ने लगाया जीत का चौका

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यहां करनैल सिंह रेलवे स्टेडियम में खेली जा रही लीग ...