Breaking News

आजम खान बरेली जेल से फिर सीतापुर जेल में शिफ्ट, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान को एक बार फिर सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। गुरुवार को आजम खान कोर्ट में पेशी के लिए रामपुर पहुंचे थे। इसके बाद प्रशासन ने उन्हें सीतापुर जेल भेजने की बजाय बरेली जेल में रखने का फैसला किया।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इस फैसले का पुरजोर विरोध किया था। इसी कारण प्रशासन ने एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया है। शुक्रवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच आजम खान को बरेली से सीतापुर ले जाया गया। इसी जेल में उनकी पत्नी और बेटे भी बंद हैं।

इसके अलावा आजम खान अब पेशी के लिए रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट नहीं आएंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आजम, उनकी पत्नी और बेटे की पेशी होगी। प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से यह कदम उठाया है। गुरुवार को वे आचार संहित के दो मामले में पेश होने के लिए रामपुर पहुंचे थे।

सपा सांसद आजम खान, उनकी पत्नी डॉ तंजीन फातिमा व बेटे अब्दुल्ला ने 26 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। उनके खिलाफ 84 से ज्यादा मुकदमें विचाराधीन हैं। उन्होंने अपने ऊपर दर्ज ज्यादातर सभी मामलों में कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। गुरुवार को अजीमनगर व शाहबाद में दायर आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आजम की रामपुर में पेशी थी।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...