Breaking News

अलग-अलग हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल, अस्पताल में भर्ती

इटावा। जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध की बाइक की टक्कर लगने से जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि इकदिल थाना क्षेत्र में हुए बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ऑटो व बाइक की भिडंत हो जाने से एक महिला समेत चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। वहीं अन्य हादसों में भी दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।। जहां सभी का इलाज चल रहा है। बकेवर थाना क्षेत्र के गांव रम्पुरा के रहने वाले महावीर शुक्रवार को गांव पटिया में चल रही भागवत कथा सुनने के लिये गये हुए थे। भागवत कथा के दौरान पेशाब लगने पर वह सड़क पार करके खेतों की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान बकेवर की ओर से तेज गति से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार हर्राजपुर निवासी मोनू ने उनको टक्कर मार दी जिससे वह सड़क के किनारे जा गिरे। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। गए जबकि अपाचे सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और अधेड़ व बाइक सवार युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं दुर्घटना के बाद भागवत कथा सुन रहे ग्रामीणों ने भरथना-इटावा रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया तब कही जाकर बकेवर भरथना रोड पर आवागमन शुरू हो सका।

वही अपाचे को कब्जे में लेकर थाने में लाकर खड़ी करा दी। इकदिल थाना क्षेत्र के चितभवन पुल बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ऑटो व बाइक की भिडंत हो गई। हादसे में ऑटो चालक व बाइक सवार समेत चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना कीसूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ऑटो चालक गोविन्द कुमार शुक्रवार को इटावा से सवारियां भरकर भरथना जा रहे थे। उनके ऑटो में आधा दर्जन सवारियों मौजूद थे। जैसे ही ऑटो इकदिल चितभवन नहर के पास पहुंचा तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ऑटो दूसरी बाइक से टकरा गया।

हादसे में बाइक सवार विष्णु कुमार समेत ऑटो में सवार महिला श्रीमती देवी, सियाराम समेत ऑटो चालक गोविन्द बुरी तरह घायल हो गए। जबकि बाइक व ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसी तरह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में थाने के सामने स्कूटी से गिरकर रजनीश निवासी शिवा कालोनी थाना सिविल लाइन को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रेलवे ब्रिज के पास ट्रक का टायर फट जाने से रिषी निवासी मकसूदपुर थाना जसराना जिला फिरोजाबाद को को साथी परिचालक द्वारा जिला अस्पताल लाया गया।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...