Breaking News

अब अटलजी के पुराने वीडियो के बहाने पर वरुण गांधी ने बीजेपी लीडरशिप को दिया संदेश

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का एक वीडियो शेयर कर भाजपा नेतृत्व को संदेश दिया है। यह वीडियो साल 1980 का है।

इस वीडियो में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी उस वक्त की इंदिरा गांधी सरकार को किसानों को दबाने की कोशिश ना करने की चेतावनी दे रहे हैं। इस वीडियो में अटल बिहारी वाजपेयी किसानों को अपना समर्थन देने की बात भी कह रहे हैं। वरुण गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण गांधी ने ट्वीट किया है कि ‘एक बड़े दिल वाले नेता के बुद्धिमानी भरे शब्द’

जाहिर है यह वीडियो शेयर कर भाजपा सांसद ने उन किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई है जो तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी का वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार को संदेश भी दिया है। 

इस वीडियो में भीड़ के बीच मौजूद अटल बिहारी वाजपेयी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि किसानों को डराया नहीं जा सकता है। वो कहते हैं, ‘अगर सरकार किसानों को दबाती है, कानून का गलत इस्तेमाल करती है और शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलती है तब हम किसानों से दूर नहीं रहेंगे…उनके साथ खड़े होकर संघर्ष करेंगे।

वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा कांड के बाद उन लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की थी जिनकी गाड़ी से कुचल कर किसानों की मौत हुई थी। वरुण गांधी को हाल ही में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाया गया है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...