Breaking News

अपहरण की गलत सूचना देने पर मचा हड़कंप, पुलिस क्षेत्राधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने लोगों से किया आवाहन गलत अफवाहों में ना आएं

सीतापुर। जनपद सीतापुर के लहरपुर इलाके में फोन की एक सूचना के बाद हड़कंप मच गया। फोन करने वाले ने बच्चे के अपहरण की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में ही लापता बच्चे को ढूंढ निकाला। शक के आधार पर इलाके के खेत-खलियान बदमाशों की तलाश में खंगाले गए। सीओ लहरपुर का कहना है कि फोन करने वाले ने अचानक उठी अफवाह के बाद बुधवार रात सूचना दी थी। फिलहाल इस तरह की अफवाहों से बचने के लिए लोगों को सलाह दी गई है। सीओ लहरपुर अखण्ड प्रताप सिंह ने बताया कि लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के महसी गांव से श्यामू नाम के एक ग्रामीण ने बुधवार रात में डायल हंड्रेड पर फोन करते हुवे बताया कि गांव का सात वर्षीय सोनू अचानक लापता हो गया है।

लोग कह रहे हैं कि बच्चा चुराने वाला गिरोह उसे उठा ले गया है। कुछ दूर जाकर बदमाश छुप गए हैं। इसी खबर ने हड़कंप मचा दिया। सीओ लहरपुर अखंड प्रताप सिंह इलाके की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। बताया कि लापता बच्चा खोजबीन के बीच गांव में ही मिला। बच्चा से पूछने पर पता चला कि वह शौच के लिए निकला था। फिलहाल शक के आधार पर इलाके के खेत खंगाले गए, लेकिन कही भी कोई बदमाश नही मिले। सीओ का कहना है कि बच्चा चुराने के गिरोह की अफवाह लगातार उड़ रही है। इसको लेकर गांव और कस्बो में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

Loading...

Check Also

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन (महिला विंग) ने किया एक दिवसीय हेल्थ चेक अप कैम्प का आयोजन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन लखनऊ मण्डल की मण्डल महिला विंग द्वारा ...