Breaking News

अपर्णा यादव ने थामा BJP का दामन, किया सपा की गुंडागर्दी का जिक्र

अशाेक यादव, लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव  ने यूपी चुनाव से पहले बीजेपी का दामन धाम लिया है। अपर्णा यादव बीजेपी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। यहां उनके साथ ज्वॉइनिंग कमेटी के सदस्य दयाशंकर सिंह और स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं।

मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं।

अपर्णा सिंह ने गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी। शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं।

केशव ने कहा कि हम अपर्णा का अपने भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं। वह समय-समय पर भाजपा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का समर्थन करती रही हैं। केशव कहा कि अखिलेश यादव चुनाव में हार से इतने भयभीत हैं कि वह लड़ने के लिए विधानसभा सीट तक नहीं तय कर पा रहे हैं। वो कहते हैं कि विकास किया है। अगर विकास किया है तो उसी सीट से चुनाव लड़ें, जहां विकास किया है।

Loading...

Check Also

जनता कह रही है ‘‘प्रधानमंत्री जी चुप्पी तोड़ो जवाब दो’’ : कांग्रेस

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार उत्तर प्रदेश के दौरे पर ...