Breaking News

मैं यह दावे के साथ कहती हूं कि 2019 में बैलट पेपर से मतदान हुए तो बीजेपी दोबारा सत्ता में नहीं आएगी : मायावती

लखनऊ: मायावती ने कहा कि बीजेपी ईमानदार है तो ईवीएम का इस्तेमाल को बंद कर बैलेट पेपर से चुनाव कराए.  यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा ”अगर बीजेपी ईमानदार है और लोकतंत्र में विश्वास करती है तो ईवीएम के इस्तेमाल को बंद करे और बैलट पेपर से चुनाव करवाए. 2019 में लोकसभा के चुनाव होने हैं. अगर बीजेपी को विश्वास है कि जनता उनके साथ है तो वे बैलट पेपर से चुनाव कराए. मैं यह दावे के साथ कहती हूं कि 2019 में बैलट पेपर से मतदान हुए तो बीजेपी दोबारा सत्ता में नहीं आएगी.”

गौरतलब है कि यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी के बाद बीएसपी ने ही अच्छा प्रदर्शन किया है. पार्टी ने पहली बार अपने चुनाव निशान पर राज्य में निकाय चुनाव लड़ा है और मेरठ-अलीगढ़ के मेयर की सीट पर कब्जा कर लिया है. हालांकि इस चुनाव में मायावती ने खुद कहीं भी प्रचार नहीं किया लेकिन पूरे अभियान पर नजर बनाए रखी थी.

 

बीएसपी ने इस चुनाव में सपा को तीसरे नंबर पर धकेल दिया है और कई जगहों पर दूसरे नंबर रही है. माना जा रहा है कि राज्य में एक बार फिर से मुस्लिम वोटर बीएसपी की ओर जा रहे हैं.

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...