Breaking News

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- धर्मस्थल गिना दिए, रोजगार कब गिनाएगी सरकार

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज करहल विधानसभा के ग्राम नगला मोती पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ये तो बता रही है कि इतने धर्मस्थलों से लाउड स्पीकर हटा दिए गए। लेकिन सरकार ये कब बताएगी कि कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया गया है। किसानों के गेहूं की खरीद नहीं हो रही। महंगाई से जनता परेशान है।

अखिलेश ने कहा कि महंगाई और जन समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए बाबा की सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। पुलिस लाउडस्पीकर हटाने में लगी है। प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। आज ही शामली में सभासद को गोली मार दी गई। पुलिस लाउड स्पीकर हटाएगी तो कानून व्यवस्था पर काम कब करेगी। ये सब ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। प्रदेश में किसी को भी रोजगार नहीं मिला। कारोबार खत्म हो रहा है। रोजगार के अवसर भी खत्म किए जा रहे हैं।

जनता 2024 का कर रही इंतजार

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को हार से हतोत्साहित न होने का आवाह्न किया। कहा कि उन्हें साढ़े तीन लाख वोट और अधिक मिलते तो सपा की सरकार बन जाती। भाजपा के लोगों ने सरकार छीन ली है। जनता 2024 और 2027 का इंतजार कर रही है।

जाति के हिसाब से चल रहा बुलडोजर

अखिलेश ने ये भी कहा कि भाजपा का नया चुनाव चिह्न बुलडोजर जाति और धर्म के हिसाब से चल रहा है। मुख्यमंत्री की जाति के लोगों पर ये बुलडोजर नहीं चल रहा। इस मौके पर पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, पूर्व विधायक राजू यादव, विधायक ब्रजेश कठेरिया, मनोज यादव, रामनरेश यादव, सुरेंद्र यादव, संजीव यादव, अवधेश यादव, कमलेश यादव आदि मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...