Breaking News

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘राम सेतु’ की शूटिंग, बताया सबसे ‘खास फिल्म’

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग मंगलवार को शुरू कर दी। फिल्म में पुरातत्वविज्ञानी का किरदार निभाने वाले कुमार ने टि्वटर पर अपना पहला ‘लुक’ साझा किया। अभिनेता (53) ने कहा कि ‘‘राम सेतु’’ उनकी ‘‘सबसे खास’’ फिल्मों में से एक है और वह इस फिल्म में अपने काम पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक (राम सेतु) के निर्माण का सफर आज शुरू हो गया। राम सेतु की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में एक पुरातत्वविज्ञानी का किरदार निभा रहा हूं। लुक पर आपकी राय जानना चाहूंगा। यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।

‘‘परमाणु’’ और ‘‘तेरे बिन लादेन’’ बनाने वाले अभिषेक शर्मा ‘‘राम सेतु’’ का निर्देशन कर रहे हैं। कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म, अबन्डेंशिया एंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस और अमेजन प्राइम वीडियो इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी हैं।

अयोध्या में 18 मार्च को मुहूर्त के बाद ‘‘राम सेतु’’ की शूटिंग शुरू हो गई है। अगले कुछ महीनों में इसे सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की योजना है। इस फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग मुंबई में होगी।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...