Breaking News

अंडर-19 टूर्नामेंट में मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करेगा असम क्रिकेट संघ

गुवाहाटी। असम क्रिकेट संघ ने जेके बरुआ अंडर-19 अंतर जिला टूर्नामेंट 2021-2022 में सिल्चर टीम द्वारा लगाए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कराने का फैसला किया है। ये आरोप गोलाघाट में 16-17 फरवरी को जोरहाट और नॉर्थईस्ट फ्रेंटियर रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच हुए ग्रुप मैच को लेकर लगाए गए।

सिल्चर जिला खेल संघ ने दावा किया है कि एनएफआरएसए की टीम ने मैच के दूसरे दिन अंतिम ओवरों में जोरहाट की टीम को तेज रन गति से रन बनाने दिए जिससे जोरहाट की टीम अपनी रन गति में सुधार करके ग्रुप में सिल्चर को शीर्ष स्थान से हटाने में सफल रही। जोरहाट और एनएफआरएसए के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा जिससे सिल्चर की टीम अंतिम दौर से बाहर हो गई।

एसीए सचिव देवाजीत सेकिया ने बताया कि इस मामले को देखा जा रहा है और उचित कार्रवाई की जाएगी। सेकिया ने कहा, ”एसीए की शीर्ष परिषद इस मामले में हितधारकों के साथ 23 फरवरी को बैठक करेगी। हम प्रत्येक को अपना पक्ष रखने का उचित मौका देंगे।” उन्होंने कहा, ”शीर्ष परिषद इसके बाद 48 घंटे के भीतर फैसला सुनाएगी।” एसीए ने सनुवाई में राज्य सभा सांसद सुष्मिता देव को भी आमंत्रित किया है जो इससे पहले सिल्चर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

 

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...