Breaking News

₹2000 से कम में आ गई 15 दिन की बैटरी लाइफ, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल पर नजर रखने वाली Smartwatch

नई दिल्ली।  अगर आप कम कीमत में अच्छी स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल युवाओं के लिए एक हल्की और आकर्षक डिज़ाइन वाली स्मार्टवॉच Crossbeat ने लॉन्च की है। कंपनी ने इस वॉच को Crossbeats Ignite Lyt नाम दिया है। स्मार्टवॉच में 1.69-इंच का डिस्प्ले है। कंपनी का दावा है कि इग्नाइट लिट स्मार्टवॉच थिएटर और डीएनडी मोड जैसी फीचर्स वाली सबसे हल्की घड़ियों में से एक है। स्मार्टवॉच मल्टी-स्पोर्ट्स मोड और स्लीप ट्रैक फीचर भी लैस है।

Crossbeats Ignite Lyt Smartwatch की भारत में कीमत 
क्रॉसबीट्स इग्नाइट लिट स्मार्टवॉच की कीमत अभी 1,999 रुपये रखी गई है और यह क्रॉसबीट्स की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध है। खरीदारों को स्मार्टवॉच को तीन अलग-अलग रंगों- कार्बन ब्लैक, सैफायर ब्लू और जेनिथ गोल्ड में चुनने का विकल्प भी मिलेगा।

नई लॉन्च की गई क्रॉसबीट्स इग्नाइट लिट स्मार्टवॉच में 1.69-इंच का डिस्प्ले, एक मल्टी-स्पोर्ट्स मोड और 7-दिन का स्लीप डेटा लॉग के साथ स्लीप ट्रैक फीचर है। ब्रांड का यह भी दावा है कि स्मार्टवॉच एक SpO2 ट्रैकर के साथ पैक की गई है और 24 घंटे डेटा लॉग के लिए रीयल-टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग प्रदान करती है। इसके अलावा, यह एक एंट्री-लेवल IP68-सर्टिफाइड धूल और पानी प्रतिरोधी स्मार्टवॉच है। यह एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चलती है। इसके साथ ही, ऑडियो ब्रांड ने क्रॉसबीट्स एक्सप्लोर के लॉन्च की भी घोषणा की है, जो एक अनूठा मेड-इन-इंडिया ऐप है जिसे स्मार्टवॉच के मालिक होने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...