Breaking News

नमक घोटाले को लेकर कांग्रेस का हमला, सीबीआई से जांच कराने की उठाई मांग

अशाेक यादव, लखनऊ। अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश में लगातार एक के बाद एक कर सामने आ रहे घोटालों को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। दरअसल राज्य में पशुधन घोटाले के बाद अब खाद्य व रसद आपूर्ति विभाग में नमक घोटाला सामने आया है। जिसमें राज्य के मंत्री जय प्रकाश निषाद का नाम भी सामने आ रहा है, ऐसे में अब कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

जानकारी के मुताबिक खाद्य व रसद विभाग में नमक की आपूर्ति के ठेके को लेकर राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद पर घोटाले की उंगलियां उठ रही हैं। इस मामले को लेकर अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि आखिर सीएम योगी इस मामले को लेकर चुप क्यों हैं? आखिर घोटालेबाजों के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि मीडिया रिपोर्ट में भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि पशुधन घोटाले के मुख्य आरोपी आशीष राय का राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से नजदीकी संबंध था। इस मामले की खबर भी मीडिया में आई थी। उन्होंने कहा है कि ऐसी खबरें योगी राज में घोटाले दर घोटाले की परत खोल रही हैं।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पशुधन घोटाले के बाद अब नमक घोटाले में योगी सरकार के राज्यमंत्री का नाम मीडिया रिपोर्टों में आने के बाद यह मांग की है कि इन घोटालों की सीबीआई जांच कराई जाए। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। सच्चाई सामने आ सके कि आखिर इन घोटालों में दोषी कौन है?

उन्होंने कहा है कि आखिर मुख्यमंत्री कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं? डीएचएफएल घोटला हो, पीपीई किट घोटाला, जूता और ड्रेस घोटाला, होमगार्ड ड्यूटी घोटाला, 69 हजार भर्ती घोटाला सहित दर्जनों गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप योगी सरकार पर लग चुके हैं और मुख्यमंत्री साजिशी चुप्पी साधे हुए हैं।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...