Breaking News

तेजस्वी यादव के 10 लाख युवाओं को नौकरी वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

अशाेक यादव, लखनऊ। बिहार विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों की ओर से किए जाने वाले वादों और बड़ी-बड़ी घोषणाओं की लिस्ट बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में अब आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की ओर से बड़ा बयान दिया गया है।

दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर आने वाले चुनाव में उनकी पार्टी की जीत होती है और बिहार में उनकी सरकार बनती है, तो पहली ही कैबिनेट बैठक में 10 लाख नौकरियां देने का आदेश जारी किया जाएगा।

वहीं तेजस्वी यादव के इस बयान के सामने आने के बाद बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां और भी तेज हो गई हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने तेजस्वी यादव के इस बयान को लेकर उन पर निशाना भी साधा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि राजद ने 15 साल के शासन में युवाओं को रोजगार देने के लिए क्या किया।

संजय जायसवाल ने यह बात बिहार भाजयुमो की ओर से संकलित पुस्तक ‘युवाओं का विकास, मोदी जी के साथ’ का विमोचन करने के दौरान दिया है। उन्होंने कहा है कि किसानों के लिए राजग सरकार ने जो काम किया है, कुछ अनपढ़ लोग उसे नहीं समझ सकते हैं। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि आरजेडी की सरकार ने बीते 15 सालों में आखिर क्या किया।

गौरतलब हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर चुनाव के बाद बिहार में आरजेडी की सरकार बनी, तो कैबिनेट की पहली ही बैठक में प्रदेश के 10 लाख युवाओं को नौकरी देने के बारे में फैसला लिया जाएगा। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनका यह बयान चुनावी वादा नहीं, बल्कि मजबूत इरादा है।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...