Breaking News

जेष्ठ माह में समर्पण भाव से सेवा ही लक्ष्य- अलका दास

हजरतगंज के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर पर हुआ विशाल भंडारा

राहुल यादव, लखनऊ। मंगलवार को लखनऊ हजरतगंज स्थित दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर परिसर में अखिलेश दास गुप्ता फाउंडेशन की ओर से विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया की चेयरमैन श्रीमती अल्का दास ने लोगों को प्रसाद वितरित किया। दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ यह भंडारा देर शाम तक चला।
लक्ष्मण जी की नगरी में वर्ष भर कही न कही भंडारों का आयोजन होता ही रहता है। ज्येष्ठ माह में मंगलवार को हनुमत भंडारों की धूम रहती है। इस कड़ी में अखिलेश दास फाउंडेशन की ओर से हजरतगंज के दक्षिणमुखी मंदिर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। बीबीडी समूह की चेयरपर्सन अलका दास व विराज सागर दास की देखरेख में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। ज्येष्ठ माह के आखिरी मंगलवार को दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर पर भंडारे का शुभारम्भ बीबीडी समूह की चेयरपर्सन अलका दास ने विधिपूर्वक बजरंगबली की पूजा अर्चना के साथ किया। इस अवसर पर हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया की चेयरमैन अल्का दास ने कहा कि परिवार सदैव समाज हितों को सर्वोपरि रखते हुए सेवा कार्य करता है। फाउंडेशन द्वारा लगातार पूरे जेष्ठ माह में भंडारे का आयोजन किया गया जिससे हम लोगो की सेवा कर सके।
उ0प्र0 बैडमिन्टन एसोसिएशन के चेयरमैन  विराज सागर दास ने कहा कि हमें सेवा कार्य से आत्म संतुष्टि मिलती है। इसीलिए अखिलेश दास फाउंडेशन सदैव सेवा कार्य में प्रयासरत रहता है। इस अवसर अखिलेश दास फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...