Breaking News

गोरखपुर में दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, महिला की मौत, बेटी भी घायल

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री के गृहजनपद गोरखपुर में रविवार को स्कूली सवार मां-बेटी को बदमाशों ने गोली मार दी। हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि घायल युवती को गंभीर हालत में बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है।

घटना जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र की है। रामजानकीनगर पूर्वी में रहने वाले मेजर मनीष की ससुराल बशारतपुर में है। रविवार दोपहर को मेजर मनीष की पत्नी निवेदिता (40) अपनी बेटी डेलसिया (16) के साथ स्कूटी से अपनी ससुराल रामजानकीनगर पूर्वी जाने के लिए निकलीं। घर से कुछ आगे बढ़ने ही राजीवनगर के आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मां-बेटी को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े लेकिन बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस और परिजनों ने मां-बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची।

जहां डॉक्टर ने निवेदिता को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बदमाशों ने दोनों पर चार राउंड फाॅयर किए। फिलहाल पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है।

परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं। निवेदिता कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका थीं। पुलिस ने मायके के समीप के रहने वाले एक संदिग्ध पड़ोसी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...