Breaking News

हरियाणी डांसर सपना चौधरी का सुपरस्टार रवि किशन के साथ डांस वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धूम

 लखनऊ : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में एंट्री लेकर तूफान मचाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का एक और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने सिर्फ अकेले डांस किया बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) को भी स्टेज पर डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. सपना चौधरी और रवि किशन एक इवेंट के दौरान एक साथ लाइव डांस परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप पर जलवे बिखेरे. सपना चौधरी ने अपने मास्टर लुक ग्रीन कलर के शूट में हरियाणा के देसी अंदाज वाले गाने पर जमकर धूम मचाया.

इस दौरान रवि किशन ही नहीं, वहां मौजूद दर्शक भी दीवाने होकर झूमे.सपना चौधरी यहां एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने रवि किशन को भी हरियाणवी गाने पर अपनी तरह डांस करने के लिए कहा. इसके बाद रवि किशन ने भी स्टेज पर उन्हें फॉलो करते हुए शानदार तहलका मचाया. फिलहाल दोनों की जोड़ी स्टेज पर कई बार जबरदस्त धमाल कर चुकी है. सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं.

देखें विडिओ: साभार YOUTUBE

सपना अपने मशहूर ‘तेरा आंख्या का यो काजल’ गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीत चुकी हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आई थीं.

Loading...

Check Also

दुष्कर्मी नेताओं से भरी बीजेपी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये : ममता चौधरी, कांग्रेस नेत्री

प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीर जलाते हुए कांग्रेस की महिला नेत्रियां सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ ...