Breaking News

हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे : अशोक सिंह

राहुल यादव, लखनऊ।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू कांग्रेस और विधायक दल नेता आराधना मिश्रा मोना को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पहले कांग्रेस पार्टी के कार्यालय पर लाठीचार्ज और फिर गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की गूंगी और बहरी सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरना चाहती है । और डरना इसलिए चाहती है कि उत्तर प्रदेश में जनहित मुद्दों पर सवाल उठना गुनाह है। मजदूरों के साथ खड़ा होना उत्तर प्रदेश में अपराध हो गया है।उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को जिस तरह से कल रात उनके आवास से सादे भेष में पुलिस गिरफ्तार किया गया है क्या शाहनवाज कोई अतांक वादी हैं। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं । पत्रकारों की हत्या हो रही है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरता जा रहा है। हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ता लड़ता रहेगा।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...