Breaking News

सुप्रीम कोर्ट से पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद को राहत

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट ने चिन्मयानंद के खिलाफ मामले को दिल्ली की अदालत में स्थानांतरित करने की मांग करने वाली एक अन्य याचिका पर उत्तर प्रदेश सरकार और अन्य से जवाब मांगा। गौरतलब है कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की जज आर बानूमति ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के उस आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है जिसमें भाजपा के पूर्व सांसद चिन्मयानंद को जमानत दी गई थी और ट्राइल को दिल्ली ट्रांसफर करने को कहा गया था। बता दें कि चिन्मयानंद पर शाहजहांपुर की लॉ की छात्रा से यौन शोषण का आरोप है।

छात्रा ने चिन्मयानंद से जान का खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कराई है। इसके साथ कई अन्य बिंदु भी हैं, जिन्हें लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए अपील की गई है। छात्रा ने खुद की जान को खतरा बताया, जबकि इस केस की शुरूआत से ही छात्रा के घर पर पुलिस की पूरी गारद तैनात है।

घर से निकलने पर भी छात्रा के साथ पुलिस का जवान हथियार के साथ रहता है पर छात्रा इस सुरक्षा को पर्याप्त नहीं मानती है, इसलिए उसने सुप्रीम कोर्ट में दस्तक दी है। बता दें कि छात्रा चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपए मांगने की भी आरोपी भी है। उसके खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं। बताना जरूरी है कि चिन्मयानंद से जुड़े दो केसों की सुनवाई लखनऊ में हो रही है। इन केसों को एक साथ हर रोज सुना जाना है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...