Breaking News

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी घोषित, सुनील यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता को पूरी तरह लूटने में लगे हुए हैं बीजेपी के नेता

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने प्रेसवार्ता कर जानाकरी दी। कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारणी घोषित कर दी गई है। प्रेसवार्ता के दौरान सुनील यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधतें हुए कहा कि बीजेपी के नेता पूरी तरह जनता को लूटने में लगे हुए हैं। अभी फिलहाल में ही अवैध खनन अवैध वसूली के मामलें में कानपुर से आई टीम की जांच में भारती जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष का नाम सामने आया। जो इस बात का सबूत है कि बीजेपी के नेता अधिकारियों की मिली भगत से जनता को पूरी तरह से लूटने में लगे हुए हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान प्रगतिशील समाज वादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रगतिशील पार्टी जनता की समस्याओं को लेकर बड़ा आन्दोलन करेगी। अतः प्रेसवार्ता में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। जो इस बात का सबूत है कि बीजेपी के नेता अधिकारियों की मिली भगत से जनता को पूरी तरह से लूटने में लगे हुए हैं। प्रेस वार्ता के दौरान समाज वादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रगतिशील पार्टी जनता की समस्याओं को लेकर बड़ा आन्दोलन करेगी। अतः प्रेसवार्ता में समाजवादी पार्टी के अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...