Breaking News

सआदतगंज पुलिस टीम को मिली सफलता, हत्थे चढ़ा शातिर चोर, बाइक बरामद

लखनऊ। राजधानी में पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सआदतगंज पुलिस टीम को सफलता प्राप्त हुई है। सआदतगंज पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाला शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वह इससे पहले भी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। आरोपी के पास से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। सआदतगंज प्रभारी निरीक्षक महेश पाल के नेतृत्व में कटरा बीजन बेग चैकी प्रभारी कुलदीप सिंह व पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि सराय माली खां के रानी कटरा निवासी भानु शर्मा पहले छोटी मोटी चोरियों को अंजाम देता था।

इससे पहले भी आरोपी भानु शर्मा के खिलाफ चोरी करने की कई शिकायतें आ चुकी थी। पूछताछ में आरोपी भानु ने कबूल किया कि वो नशे की लत की वजह से चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। मगर पकड़ा नही गया। भानु शर्मा सरोजनी नगर में किराए के घर में रहता है। सआदतगंज पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाला शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वह इससे पहले भी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। आरोपी के पास से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...