Breaking News

‘संजू’ से रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड बनाया है , जिसके बारे में अभी तक किसी ने सोचा भी नहीं

लखनऊ : बॉलीवुड में संजय दत्त की लाइफ पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ से रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जिसके बारे में अभी तक किसी ने सोचा भी नहीं होगा. संजय दत्त का रोल निभाने वाले रणबीर की दमदार एक्टिंग और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की गुही गई कहानी को काफी पसंद आया. 30 जून को रिलीज हुए फिल्म Sanju ने मात्र दिन के भीतर कई बड़े रिकॉर्ड खड़े कर दिये हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों को कहीं पीछे छोड़ दिया है. हिंदी फिल्म के इतिहास में ‘संजू’ ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि हमेशा याद किया जाता रहेगा.संजू’ अब इकलौती ऐसी हिंदी फिल्म बन गई है, जो सिर्फ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई कर चुकी है. ‘संजू’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को 46.71 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास दर्ज किया है. इससे पहले ‘बाहुबली 2’ ने एक दिन में 46.50 करोड़ रुपए कमाकर यह रिकॉर्ड कायम किया था.

कमाई के मामले में वीकेंड पर कमाने वाली टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों में पहली पोजिशन हासिल करने का रिकॉर्ड बना डाला है. दूसरे नंबर ‘पद्मावत’, तीसरे पर ‘रेस 3’, चौथे पर ‘बागी 2’ और चौथे पर ‘रेड’ है.

Sanju साल 2018 में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले यह रिकॉर्ड ‘रेस 3’ के नाम था. ‘रेस 3’ पहले दिन 29.17 करोड़ कमाये थे, जबकि ‘संजू’ ने 34.75 करोड़ रुपए कमाए.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...