Breaking News

श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए चन्नी, सिद्धू

अमृतसर। पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे। उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, ओपी सोनी भी इस मौके पर मौजूद थे। श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक होने के पश्चात मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में हर धर्म का सम्मान होगा धर्म में रहकर ही राज चलाया जाएगा।

राज्य में आपसी प्यार और मेल मिलाप को बढ़ाया जाएगा और आपसी सद्भाव बरकरार रखा जाएगा। गुरु साहिब की बेअदबी पर पंथ जैसा इंसाफ चाहता है, उसे दिलाया जाएगा। सिद्धू ने कहा कि गुरु की कृपा है कि मुद्दों से भटकी राजनीति को हमारे सीएम वापस लेकर आए हैं। मुख्य मंत्री के साथ पिछले दो दिनों में मैने जो महसूस किया है वह पिछले 17 सालों में ऐसा कभी महसूस नहीं किया। उन्होंने कहा कि सरकार में वरिष्ठता का सम्मान होगा और धर्म की जय जयकार होगी।

सच जीतेगा और हक और सच की लड़ाई हर कांग्रेसी लड़ेगा। लोगों में ही परमात्मा बसता है लोगों की सेवा हमारा फर्ज है। श्री चन्नी ने जलियांवाला बाग में शहीदों को भी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में लिखा कि मैं उन सभी शहीदों को नमन करता हूं जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी कुर्बानी दी। जलियांवाला बाग के बाद वे सभी श्री दुर्गायाना मंदिर में नतमस्तक हुए। यहां विधायक सुनील कुमार दत्ती और उनकी टीम में उनका स्वागत किया।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...